अजब-गजब!अपराधउत्तर प्रदेश

*थाने में मुर्गे की हत्या का केस दर्ज-पूर्व विधायक के बेटे ने की पोस्टमार्टम की मांग*

डेस्क- मुर्गे की मौत से आहत पूर्व विधायक के बेटे ने थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। साथ ही मुर्गे का पोस्टमार्टम कराने जाने की मांग की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। वही सामने आए इस मामले से इलाके के लोग भी सकते में है।
दरअसल यह पूरा मामला उत्तरप्रदेश का है जहां पीपारा कल्याण के पूर्व विधायक दुक्खी प्रसाद के बेटे राजकुमार भारती ने थाने में हत्या का एक मामला दर्ज कराया है। आप सोच रहे होंगे की किसी व्यक्ति की हत्या को लेकर मामला दर्ज कराया गया होगा लेकिन यह गलत है कि हत्या का यह मामला किसी व्यक्ति से संबंधित नहीं है बल्कि पक्षी से जुड़ा यह मामला है।
पूर्व विधायक के बेटे का आरोप है कि किसी ने उसके मुर्गे को जहर देकर मार डाला है। इसलिए उसने मुर्गे की हत्या का मामला सिंदुरिया पुलिस थाने में दर्ज करायी है। थाने में मामला दर्ज होने के बाद अब वह मुर्गे का पोस्टमार्टम कराना चाहता है। इसलिए उसने पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग पुलिस के समक्ष रखी है।राजकुमार भारती का कहना है कि उन्हें और उनके परिवारवालों को पशु पक्षियों से बहुत ज्यादा लगाव है। इसलिए उन्हें अपने मुर्गे की मौत का बहुत दुख है। राजकुमार ने बताया कि वह किसी काम से घर से बाहर गये हुए थे और जब घर लौटे तब देखा की उनका मुर्गा सांस नहीं ले पा रहा है जब तक वह कुछ समझ पाते मुर्गे ने दम तोड़ दिया।
पूर्व विधायक के बेटे ने यह आशंका जतायी है कि किसी ने जहर देकर उसे मार डाला है। इस घटना से आहत होकर उन्होंने थाने में मुर्गे की हत्या का मामला दर्ज कराया है। अब वे मुर्गे का पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close