UNCATEGORIZED

*गुमानीवाला में कैनाल रोड वार्ड संख्या 3 की गली नंबर 8 में 2 किलोमीटर आंतरिक मार्गों के निर्माण के लिए 135.92 लाख रुपए स्वीकृति प्रदान करने पर लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष का जताया आभार*

ऋषिकेश 17 अगस्त।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला में कैनाल रोड वार्ड संख्या 3 की गली नंबर 8 में 2 किलोमीटर आंतरिक मार्गों के निर्माण के लिए 135.92 लाख रुपए स्वीकृत कराए जाने पर गुमानीवाला ग्रामसभा के स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता एवं दायित्व है, क्षेत्र का चौमुखी विकास करने के लिए वह प्रयासरत हैं।उन्होंने कहा कि जनता का सहयोग एवं आशीर्वाद है कि वह पूरी तनमयता से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र का समग्र विकास करने के लिए समर्पित है।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों के जीर्णोद्धार एवं नवीनीकरण से क्षेत्रवासियों को आवागमन में सहूलियत मिलेगी एवं सड़कों का जाल बिछ जाने से क्षेत्र की कायाकल्प होगी।
इस अवसर पर गुमानीवाला के प्रधान राजेश व्यास ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष क्षेत्रवासी जब भी कोई मांग रखते हैं उसका वह तुरंत संज्ञान लेकर मांग एवं समस्या को निदान करने में तत्पर रहते हैं।उन्होंने कहा कि सड़कों का निर्माण कार्य स्वीकृत होने से क्षेत्रवासियों में उत्साह है।
इस अवसर पर इस अवसर पर शिव प्रसाद, दीवान सिंह पवार, रमेश गोदियाव, शिवम भट्ट, राजाराम रतूड़ी, दिलाराम, संतोष प्रसाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close