धर्म-कर्म

*विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सपरिवार वीरभद्र महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की!*

ऋषिकेश 2 अगस्त। सावन मास के दूसरे सोमवार पर आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सपरिवार ऋषिकेश स्थित वीरभद्र महादेव मंदिर पहुंचकर भगवान शिव की पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के स्वस्थ जीवन की कामना की। इस अवसर पर गढ़ सेवा संस्थान द्वारा प्रसाद के रूप में खीर का वितरण भी किया गया।
विधानसभा अध्यक्ष ने वीरभद्र महादेव मंदिर में भगवान शिव का दुग्ध अभिषेक किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने विश्व से कोरोना महामारी के अंत के लिए भगवान से प्रार्थना की और वीरभद्र मंदिर की प्राचीन मान्यताओं के बारे में भी जानकारी दी। श्री अग्रवाल ने कहा की पवित्र श्रावण मास के पावन अवसर पर भोले नाथ सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, आनंद से समृद्ध कर दे। देवाधिदेव महादेव की प्रदेशवसियों पर सदैव कृपा बनी रहे, समस्त दु:खों का नाश हो, सबका कल्याण हो।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष की धर्मपत्नी शशि प्रभा अग्रवाल, पुत्र पीयूष अग्रवाल, पानीपत के डिस्ट्रिक्ट एडिशनल जज विमल सपरा, गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, सचिव रविंद्र राणा,ताजेंद्र नेगी, गोपाल दत्त सती, राजवीर रावत, अरुण बडोनी, मनोज ध्यानी, संजय धोलाकोटी,कौशल बिजलवान आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close