ऋषिकेश

*विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 30-30 हजार रुपये के चेक किए वितरित*

ऋषिकेश 1 अगस्त, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने रविवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों को कोरोना संक्रमण से निजात पाने के लिए मास्क, सैनिटाइजर एवं अन्य सुविधाओं को दुरुस्त करने हेतु अधिकांश ग्राम प्रधानों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 30-30 हजार रुपये के चेक वितरित किए!
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम भले ही हुआ है परंतु पूर्णतया अभी समाप्त नहीं हुआ इसलिए मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग नियमित करना अत्यंत आवश्यक है ।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के संसाधनों का अभाव रहता है। अधिकांश ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर ग्राम प्रधान के पास पहुंचते हैं । ग्राम प्रधानों एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने अपने स्तर से भी जरूरतमंदों के लिए लॉकडाउन के दौरान भरपूर सहयोग किया । श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना की जंग लड़ने में हर व्यक्ति ने तत्परता दिखाई है।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है इसलिए विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से विभिन्न ग्राम प्रधानो को 30-30 हजार रुपये के चेक भेंट किए गए। जबकि कुछ ग्राम पंचायतों मे क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं अन्य जनप्रतिनिधियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए गए।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत जोगीवाला माफी के प्रधान सोवन कैंतूरा, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, खैरीकला के प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, रायवाला ग्रामपंचायत के प्रधान सागर गिरी, गोहरीमाफी के प्रधान रोहित नौटियाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य साहब नगर अमर खत्री, श्यामपुर ग्राम पंचायत के उप प्रधान अमित कालूडा, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतीतनगर ज्योति जुगलान, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, क्षेत्र पंचायत सदस्य आशीष रांगड आदि सहित अनेक जनप्रतिनिधि उपस्थित थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close