शहर में खासशिक्षा

*रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, उमराव नगर, मोटाढाक (कोटद्वार ) का परिषदीय परीक्षाफल घोषित किया गया ,परिणाम रहा शत प्रतिशत*


कोटद्वार- हाई स्कूल में निशा केमनी ने 478 (94.4) गायत्री ने 471( 94.2) वैभव कुखशाल ने 468 (93.6) अंजलि रावत ने 463(92.6) अनीषा नेगी और निधिता नेगी458 (91.6) प्रतिशत अंक प्राप्त कर क्रमशः प्रथम से पंचम स्थान प्राप्त किया इंटर में प्रियांशु डबराल 474 (94.8) राहुल नेगी ने 466 (93.2 )शिवानी गुसाईं ने460 (92) अनमोल रावत ने 457 (91.4 ) निधि पंत ने 451 (90.2) प्रतिशत अंक प्राप्त करके क्रमशः प्रथम से पंचम स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कुंज बिहारी भट्ट ने बताया कि इस वर्ष हाई स्कूल में 95 विद्यार्थियों में थे 53 विद्यार्थियों ने विशेष योग्यता, 35 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी तथा 7 विद्यार्थियों ने द्वितीय श्रेणी प्राप्त कर शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम प्रदान किया। इंटरमीडिएट में 45 विद्यार्थियों में से 24 ने विशेष योग्यता, 18 ने प्रथम श्रेणी और 3 ने द्वितीय श्रेणी प्राप्त की विद्यालय के विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष श्रीमान मोहनलाल ममगांई एवं प्रबंधक श्री अमित अग्रवाल एवं समस्त प्रबंध समिति ने छात्र- छात्राओं को उनके उत्तम परिणाम के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान की और अपेक्षा करते हुए कहा कि ये सभी छात्र -छात्राएं आने वाले समय में उच्च कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कुंज बिहारी भट्ट, परीक्षा प्रभारी श्री गणेश भट्ट और उनके सहयोगी आचार्य वर्ग ने कहा कि सभी छात्र छात्राओं ने महामारी के आशंका युक्त वातावरण के मध्य भी अत्यधिक परिश्रम कर उत्तम परिणाम प्रदान किया ,इसके लिए विद्यार्थियों के साथ साथ उनके अभिभावक भी बधाई के पात्र हैं। इसके फलस्वरूप विद्यालय का परीक्षा परिणाम उत्तम एवम् शत प्रतिशत रहा।
विद्यालय परिवार सभी छात्र छात्राओं के उज्ज्वल एवं मंगलमय भविष्य की कामना करता है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close