दुःखद समाचाररुद्रप्रयाग

*कार बैक करते हुए शिक्षक की कार गंगा में समाई-मौके पर मौत*


रुद्रप्रयाग। अगस्त्यमुनि गंगानगर में एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में समा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन बैक करते समय ये हादसा हुआ। गाड़ी निकालने के बाद वाहन चालक को मृत घोषित कर दिया गया।
केदारघाटी के अगस्त्यमुनि गंगानगर में केदारनाथ हाईवे के निकट एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार को बैक किया जा रहा था। नदी में गिरने के बाद कुछ दूर तक कार बहकर चली गयी और फिर बीच में अटक गई। दरअसल, वाहन स्वामी गाड़ी के अंदर सीट बेल्ट लगाकर गाड़ी को बैक कर रहा था, लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर नदी में जा समा गई। सीट बेल्ट पहनने के कारण वाहन स्वामी गाड़ी से छिटक नहीं पाया और गाड़ी सहित नदी में जा गिरा। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन, आपदा प्रबंधन टीम और ग्रामीणों द्वारा गाड़ी को निकाला गया। गाड़ी निकालने के बाद वाहन स्वामी को मृत घोषित कर दिया गया है। बताया जा रहा है वाहन चालक किशोरी लाल, ग्राम गंगानगर खुद अपनी गाड़ी को चला रहे थे और पेशे से अध्यापक हैं। बता दें की पहाड़ों पर भारी बारिश से मंदाकिनी नदी उफान पर बह रही है। बारिश से नदी का जलस्तर काफी बढ़ चुका है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close