अजब-गजब!

*अजब-गजब- बीवी के रहते दूसरी शादी कर रहा था इंजीनियर, जाना पड़ा जेल*

पटना- बीवी कर रहते दूसरी शादी रचाने जा रहे इंजीनियर साहब को जेल जाना पड़ा है। पूरा मामला पटना से सामने आया है। दरसअल रेलवे के एक जूनियर इंजीनियर ने प्रेम विवाह किया था लरकीं अब पहली पत्नी के रहते वह दूसरी शादी रचाने जा रहा था। दहेज के लिए पत्नी को छोड़ना एक रेलवे के जूनियर इंजीनियर को भारी पड़ा। महिला थाने की पुलिस ने दानापुर डीआरएम कार्यालय के पास से जूनियर इंजीनियर अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साल 2014 में अमित कुमार एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाने जाता था। इस दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया। साल 2019 में अमित ने उस लड़की के साथ घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर लिया। शादी के बाद भी अमित ने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। वह लगातार कहता रहा कि सबकी रजामंदी से सार्वजनिक तौर पर शादी करेंगे।

बीते दो सालों में अमित का रवैया बदल गया। उसने लड़की से बात करना बंद कर दिया। अमित अक्सर मोबाइल ऑफ रखता था। इसी दौरान लडक़ी को मालूम पड़ा कि अमित दूसरी शादी करने जा रहा है। उसने तुरंत महिला थाने में शिकायत की और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close