ऋषिकेश

*लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन द्वारा वीरभद्र स्थित आयकर कार्यालय प्रांगण में किया वृक्षारोपण*

लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन द्वारा श्रावण मास के शुभ अवसर पर वीरभद्र स्थित आयकर कार्यालय में वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर क्लब द्वारा 51 फलदार व शोभा वाले पौधे रोपे गए
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि धर्म सिंह आयकर अधिकारी थे, धर्म सिंह ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है जो समय के हिसाब से होती रहती है इसी विकास के कारण पृथ्वी पर वृक्ष भी कम हो रहे हैं वर्तमान समय में सुखद बात यह है कि आम आदमी भी वृक्षों के महत्व को समझने लगा है तथा समाज में लोग वृक्षारोपण को आगे आ रहे हैं ऐसे में लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन भी वृक्षारोपण कर रहा है जो सराहनीय है उन्होंने समाज के लोगों से अधिक से अधिक वृक्षों को रोहित करने का संकल्प लेने की बात ।
क्लब अध्यक्ष लायन जगमीत सिंह ने कहा कि इस वर्ष क्लब द्वारा अधिक से अधिक फलदार पौधों को रोकने की योजना है जिससे कि आने वाली पीढ़ियों को की कमी ना हो तथा फलदार वृक्ष कटान से होने वाले नुकसान की भी भरपाई हो सके।

इस अवसर पर संस्थापक लायन ललित मोहन मिश्रा, सचिन लायन विकास ग्रोवर, कोषाध्यक्ष पवन शुक्ला, लायन कृष्णा कालरा, राजेश मेहरा, लायन अंकित कालरा, लायन अमित सूरी, लायन हितेश सडाना, ला मयंक अरोड़ा, लायन घनश्याम दंग, लायन विनीत चावला, लायन नवीन गांधी, लायन रोहन खुराना आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close