अजब-गजब!

*कुत्ते ने फ़िल्मी अंदाज में रचाई शादी, सेहरा और सिंदूर लगाए दिखा नया कपल-पढे़ं एक दिलचस्प कहानी*

डेस्क- सोशल मीडिया पर इन दिनों कुत्ते की शादी की तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. जब आप शादी की तस्वीर देखेंगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा लेकिन कुत्ते की शादी का यह तस्वीर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जो फीमेल डॉग है वह पूरे साज श्रृंगार के साथ दुपट्टा, बिंदी और सिंदूर लगाए बैठी है. वहीं, मेल डॉग भी सेहरा बांधकर चुप चाप बैठा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि दोनों के एक्प्रेशन भी दूल्हा और दुल्हन वाले लग रहे हैं. दुल्हन ने कान में झुमका पहना है, सर पर दुपट्टा है और बिंदी भी लगी है, दोनों के गले में वरमाला भी देखी जा सकती है.
कुत्ते की इस निराली शादी के तस्वीर को देखकर कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं तो कुछ हंस रहे हैं. जो भी हो इस शादी की तस्वीर काफी पोपुलर हो रहा है. इस तस्वीर को देखकर धड़कन फिल्म का मशहूर गाना बरबस ही याद आ जाता है ‘दूल्हे का सहरा सुहाना लगता है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close