Breaking News

*बड़ी खबर- हाइवे पर ट्रक लूटकर चालक की हत्या करने वाले गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार*


कपूरथलाः कपूरथला में पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी प्राप्त हुई जब उसने हाईवे पर हत्या व लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। बताया जा रहा है कि इसी गिरोह ने रविवार को लोहे के सरिये से भरा ट्रक लूट कर उसके चालक की हत्या कर दी थी तथा उसका शव को ब्यास नदी में फेंक दिया था। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
जानकारी अनुसार पुलिस ने विगत दिवस रविवार को शाम सात बजे लोहे के सरिया से भरा ट्रक लूटने के लिए जालंधर-अमृतसर हाईवे स्थित ब्यास पुल पर बेगोवाल के गांव दौलतपुर निवासी ट्रक चालक मनजीत सिंह की हत्या कर शव को ब्यास नदी में फेंकने वाले चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान अमृतसर निवासी मनप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, गुरमेल सिंह और सुखजिंदर सिंह के रूप में हुई है। एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह खख ने बताया कि मनप्रीत मन्ना इस गिरोह का सरगना है जो हत्या और हाईवे पर लूट के मामलों में पहले भी शामिल रहा है। मन्ना तीन मामलों में भगोड़ा घोषित था तथा उसपर गुवाहाटी असम में हत्या करने, अमृतसर से ट्रक लूटने तथा नशा तस्करी का केस दर्ज है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

एसएसपी ने बताया कि रविवार को शाम सात बजे ढिलवां पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने बेगोवाल के गांव दौलतपुर निवासी ट्रक चालक मनजीत सिंह की हत्या कर शव को ब्यास नदी पुल से फेंक दिया है। एएसपी भुलत्थ अजय गांधी की देखरेख में पुलिस थाना ढिलवां के एसएचओ और अन्य पुलिस कर्मचारियों की विशेष टीम गठित की गई। मृतक के चचेरे भाई निशान सिंह के शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। पुलिस को सूचना मिली कि हत्या व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपित लूटे हुए ट्रक के साथ उमरपुरा अमृतसर बस स्टैंड पर मौजूद है। पुलिस टीम बस स्टैंड पर पहुंची तथा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक बरामद कर लिया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close