ऋषिकेशधर्म-कर्म

*ऋषिकेश-रोटरी ऋषिकेश सैंट्रल के सौजन्य से जरूरतमंदों को मिला व्हील चेयर*

देवभूमि जे के न्यूज*

आज प्रतीतनगर रायवाला ग्रामसभा में रोटरी ऋषिकेश सैंट्रल के सौजन्य से जिला पंचायत सदस्य कु. दिव्या बेलवाल के अनुरोध पर शाररिक रूप से अक्षम दिव्यांग बालिका सिमरन पुत्री यमबहादुर प्रतीतनगर को व्हील चेयर प्रदान की गई।

डाक्टर लक्ष्मी नारायण जोशी के आग्रह पर बैराज कॉलोनी वीरभद्र निवासी विजेंद्र की सुपुत्री कुमारी रचिता नेगी को एक व्हील चेयर क्लब के सदस्यों द्वारा प्रदान की गई ।
इस अवसर पर रोटरी सेंट्रल के अध्यक्ष हितेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि हम समय-समय पर समाज के दबे कुचले, जरूरतमंद लोगों की सेवा करते रहते हैं और जहां भी कोई अभावग्रस्त मिलता है हम उसकी समस्या को भरसक निराकरण करने के लिए प्रयासरत रहते हैं। और भविष्य में भी समाज में ऐसा कोई व्यक्ति जो अभावग्रस्त हो रोटरी सेंट्रल उसकी समस्या को उसके अभाव को अपने स्तर से जरूर उसकी मदद के लिए आगे आएगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रोटरी ऋषिकेष सेंट्रल के अध्यक्ष हितेन्द्र सिंह पंवार , सचिव संजय सकलानी , कोषाध्यक्ष विकास गर्ग , रोटेरियन मानवेन्द्र कण्डारी , रोटेरियन संकेत गोयल, संजय कण्डारी , एवं कुलदीप चौहान उपस्थित रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close