UNCATEGORIZED

*नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश ने कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल से मुलाकात कर व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया*

ऋषिकेश-देवभूमि जे के न्यूज*

आज नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश का एक पैनल शासकीय प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल से मिला महासंघ के पदाधिकारियों ने कहा व्यापारियों का व्यापार पूरी तरह से चौपट होगया है अब सरकार को व्यापारियों को राहत देने चाहिए। और बाजार को सामान्य रूप से खुलने की इजाजत देनी चाहिए। क्योंकि इस समय अब उत्तराखंड में कोरोनावायरस की वज़ह से समस्त व्यापारि आर्थिक स्थिति के ख़राबी के दौर से गुजर रहा है, और सरकार को चाहिए कि व्यापारी पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ सामान्य दिनों की तरह व्यापार की शुरुआत करें।

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने आश्वासन दिया नई गाइडलाइन के अनुसार 5 दिन के लिए सभी बाजारों को सुचारू रूप से खुलने का आश्वासन दिया !

मौके पे मौजूद नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश के संयोजक राजीव मोहन , अध्यक्ष राजेश भट्ट , महामंत्री अखिलेश मित्तल , व्यापार सभा अध्यक्ष मनोज कालरा , प्रवीण अग्रवाल , कपिल कुमार रमन अग्रवाल मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close