ऋषिकेशदेशभक्ति

*अखिल गौतम के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर विधानसभा अध्यक्ष विधानसभा अध्यक्ष ने घर पहुंच कर दीं शुभकामनाएं*

. प्रेस विज्ञप्ति

ऋषिकेश 18 जून ! तीर्थ नगरी ऋषिकेश के अखिल गौतम के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने आज गीता नगर, आईडीपीएल स्थित उनके घर पहुँचकर अंग वस्त्र एवं पुष्प गुच्छ भेंट कर अपनी शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि अखिल गौतम के भारतीय सेना में अधिकारी के रूप में चयनित होना ऋषिकेश वासियों के लिए गौरव की बात है । श्री अग्रवाल ने कहा है कि उत्तराखंड जहां देवभूमि के नाम से जानी जाती है वही वीरभूमि के नाम से भी उत्तराखंड को जाना जाता है।
उन्होंने कहा है कि अखिल गौतम बाल्यकाल से ही मेधावी छात्र रहे हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी कर भारतीय सेना में जाने का मन बनाया ।
अग्रवाल ने कहा है कि भारतीय मिलिट्री एकेडमी (आईएमए) देहरादून से पासिंग आउट होने के बाद अब कुछ ही समय के पश्चात वह हिसार, हरियाणा में नई तैनाती के रूप में ज्वाइन करेंगे ।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने अखिल गौतम के पिता श्री राजीव गौतम, माता श्रीमती शारदा गौतम एवं बहन साक्षी गौतम को शुभकामनाएं दी ।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि अखिल गौतम ने सेना में लेफ्टिनेंट बनकर आरपीएस स्कूल एवं ऋषिकेश का नाम रोशन किया है l इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र राणा, रविंद्र शर्मा, राजीव अग्रवाल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close