अपराध

*पटना में 60 साल के वृद्ध ने किया 9 साल की बच्ची से रेप, परिजनों ने पकड़कर खूब पीटा, भेजा गया जेल*

पटना- राजधानी पटना से 60 साल के वृद्ध द्वारा 9 साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है. परिजनों और स्थानीय लोगों को जब इस बात की जानकारी मिली तो पहले तो उन्होंने उसकी खूब पिटाई कर दी उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाड़ पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

मामला जक्कनपुर थाना इलाके का है. आरोपी का नाम रामकुमार गुप्ता है. मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता का परिवार पोस्टल पार्क में ही किराए पर रहता है. उसी घर में किराए पर आरोपी भी रहता है. पीड़िता ने बताया कि वह कपड़े सुखाने छत पर गई थी तभी रामकुमार गुप्ता ने उसका मुंह दबा दिया और जबरदस्ती कमरे में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की. पीड़िता की छोटी बहन ने आरोपी को बड़ी बहन को जबरदस्ती कमरे में ले जाते देखा.

पीड़िता के घर वाले जब आये तो छोटी बहन ने पूरी जानकारी उन्हें दी. मामले का पता लगते ही घर वालों और स्थानीय लोगों ने पहले तो आरोपी की पिटाई की उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. लोगों ने बताया कि आरोपी घर में अकेला रहता है. और पीड़िता के भी घर में अकेले रहने का फायदा उठाकर उसने उसके साथ गन्दी हरकत की.

इधर थानेदार मुकेश वर्मा ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है. उसके पिता रिक्शा चलाते हैं वहीं मां दाई का कम करती है. फिलहाल पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल टेस्ट होने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज किया जाएगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close