ऋषिकेश

*अमृतुल्य ग्रुप ने जयेन्द्र रमोला का आभार जता कर स्वागत किया*

आज दिनांक 18/6/21 को ग्रामीण क्षेत्रों में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला द्वारा चलाये जा रहे फोगिंग कार्य अभियान में ग्रामसभा गुमानीवाला व भट्टोंवाला में पिछले 16 दिनों से चल रहे अभियान के समापन अवसर पर अमृतुल्य ग्रुप ने जयेन्द्र रमोला का आभार जता कर स्वागत किया ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि मैं अमृतुल्य ग्रुप के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूँ कि वे लोग चुने जनप्रतिनिंधि ना होने के बावजूद उन्होंने आगे बढ़कर अपने गाँव के विषय में सोचा , मैं पिछले वर्ष से ही बरसात शुरू होने से पहले ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में फोंगिग के लिये कार्य कर रहा हूँ क्योंकि ऋषिकेश विधानसभा में डेंगू के मच्छरों का प्रकोप पिछले कुछ वर्षों से बहुत अधिक रहा है उसको देखते हुऐ हमारे द्वारा गठित कांग्रेस कंट्रोल रूम के माध्यम से मुफ़्त में फोगिंग की व्यवस्था की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी ।

अमृतुल्य ग्रुप के अध्यक्ष रमेश भट्ट ने कहा कि हमारी ग्रामसभा का अधिकतर हिस्सा जंगल से सटा है जिसके कारण मच्छरों व कीट पंतगों का प्रकोप बरसात में अधिक होने लगता है जिस कारण हमारे ग्रुप ने फोंगिग करवाने के लिये जयेन्द्र रमोला से आग्रह किया और उनके माध्यम से हमने यह कार्य पिछले सोलह दिनों में पूर्ण करवाया ।

पूर्व प्रधान सतीश रावत ने कहा कि हमारा ग्रुप व हमारी ग्रामसभा के सभा सदस्य जयेन्द्र रमोला का आभार व्यक्त करते हैं और हम आशा करते हैं कि भविष्य में भी जनहित के कार्यों के लिये वह हमारी मदद करते रहेंगे ।

आभार स्वागत कार्यक्रम में अमृतुल्य ग्रुप के सदस्य अरुण बिष्ट, देवेन्द्र बैलवाल, विनोद पोखरियाल, राजेन्द्र रावत, हीरा सिलस्वाल, चन्द्रमोहन पोखरियाल, दिनेश गुसाँई, धर्मेंद्र, विनोद भट्ट, संदीप राणा, बलदेव झाबा, रणबीर राणा, अभय आदि उपस्थित
थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close