ऋषिकेश

*टोल प्लाजा निरस्त कराने पर विधानसभा अध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत*

ऋषिकेश 18 जून, ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चक जोगीवाला एवं जोगीवाला माफी दो ग्राम पंचायतों के द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित सम्मान समारोह के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल का स्थानीय जनता ने नेपाली फार्म पर प्रस्तावित टोल प्लाजा निरस्त करने पर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि नेपाली फार्म टोल प्लाजा को लेकर कुछ लोग अभी भी बेवजह की राजनीति कर रहे हैं, जबकि टोल प्लाजा को निरस्त करने के लिए विधिवत घोषणा उनके द्वारा की जा चुकी है।
कन्या माध्यमिक विद्यालय, जोगीवाला माफ़ी में आयोजित कार्यक्रम पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि मुद्दाहीन राजनीति करने वाले लोगों को जनता को जवाब देना चाहिए। जब टोल प्लाजा को निरस्त करने की घोषणा हो चुकी है तो धरना प्रदर्शन का क्या औचित्य है ।श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश के प्रत्येक क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हो रहा है जिससे बोखला कर कुछ राजनीतिक दलों के लोग ओंछी राजनीति कर रहे हैं ।
इस अवसर पर ज़िला प्रधान संगठन के अध्यक्ष सोबन सिह कैन्तुरा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष की क्षेत्र के प्रति चिंता एवं तत्परता से ही टोल प्लाजा निरस्त हुआ है, इसीलिए समस्त ग्राम पंचायत वासियों ने विधानसभा अध्यक्ष का आज जोरदार स्वागत किया।
कार्यक्रम में मौजूद खैरीकला के प्रधान चमन पोखरीयाल ने कहा है कि टोल प्लाजा को निरस्त करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष जी ने चरणबद्ध तरीके से एनएचएआई के अधिकारियों, लोक निर्माण विभाग के सचिव आरके सुधांशु एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री से लगातार आपत्ति दर्ज कर सरकार के निर्णय के बाद टोल प्लाजा को निरस्त करने की घोषणा की।
पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा ने कहा कि धरने पर बैठे हुए लोग भले ही राजनीति कर रहे हो परंतु विधानसभा अध्यक्ष ने टोल प्लाजा के लिए जो प्रयास किया है उसके लिए क्षेत्र की जनता उनका दिल से आभार व्यक्त करती है ।
इस अवसर पर डोईवाल के ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष समा पवार, क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर खत्री, गोविंद सिंह सजवाण, सरिता रांगड, चंद्र सिंह रांगड, कविता देवी, भगत सिंह भंडारी, पुष्पा उनियाल, गोविंद प्रसाद, यशोदा देवी, शैलेंद्र रांगड, सपना भंडारी, सूरज मणि उनियाल, उर्मिला देवी, रामेश्वर उनियाल, एसके भदानी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन रोशन कुडियाल ने किया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close