Breaking News

*भाजपा महिला नेता पर करोड़ों की संपत्ति हड़पने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पार्टी से भी हुई निष्कासित*

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून के क्लेमेंटटाउन थाना क्षेत्र में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीना गोयल पर करोड़ों रुपये की संपत्ति पर कब्जा करने का आरोप लगा है।

मामला सामने आने के बाद थाना क्लेमेंटटाउन ने भाजपा नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर रीना गोयल को गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी नेत्री रीना गोयल ने देवेंद्र मित्तल और उनकी पत्नी सुशीला मित्तल (जिनकी कोरोना से मौत हुई) की करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा कर लिया। मामले में अमेरिका में रहने वाले मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन ने मामले को पुलिस को मेल किया है। जिसमें महाजन ने लिखा है कि उनके जीजा और बहन जिनकी डेथ हो चुकी है। उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री कब्जा कर रही है। जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है।


मामला सत्ता की हनक में प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी। उनके इकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो चुकी है। प्रॉपर्टी के अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुये रीना गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा कर लिया। साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा कर लिया। खबर ये भी आ रही है कि रीना गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था।

अब पार्टी ने मामले का संज्ञान लेते हुए भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीना गोयल को पार्टी ने सभी पदों से अनिश्चित काल के लिए निष्काषित कर दिया है। भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी की ओर से उनका निष्कासन पत्र जारी किया गया है। विभिन्न माध्यमों से रीना ग़ोयल के खिलाफ मिली शिकायत एवं पार्टी की गरिमा के प्रतिकूल कार्यों की सूचना मिलने पर उनके खिलाफ निष्कासन की कार्यवाही की गई है। चौहान ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी एक बहुत ही अनुशासित एवं सुचिता प्रधान संग़ठन है इसमें किसी प्रकार के अनुशासन हीनता को बर्दाश्त नही किया जा सकता।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close