Breaking News

*उत्तराखंड: गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़-3 कॉल गर्ल समेत 7 लोग गिरफ्तार*

हरिद्वार में देह व्यापार से जुड़े गिरोह सक्रिय हैं। इनके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, लेकिन देह का गंदा धंधा रुक नहीं रहा। ताजा मामला रुड़की का है। यहां पिरान कलियर क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने छापेमारी के दौरान यहां से 7 लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। गिरफ्तार लोगों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की छापेमारी से पूरे क्षेत्र में खलबली मची हुई है। दरअसल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम को कलियर के एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जाल बिछा दिया। टीम ने यहां एक गेस्ट हाउस में छापेमारी की। इस दौरान वहां 4 पुरुष और तीन महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिलीं।

पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो आरोपी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। टीम के प्रभारी राकेश सिंह कठैत ने बताया कि पकड़े गए आरोपी हरिद्वार व यूपी के रहने वाले हैं। सभी के खिलाफ देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि मई में भी पुलिस ने रुड़की में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। आरोपियों ने सेक्स रैकेट चलाने के लिए एक मकान किराए पर लिया हुआ था। यहीं पर शरीर का सौदा किया जाता था। पॉश कॉलोनी में जब गलत लोगों का आना-जाना शुरू हुआ तो लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दे दी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने गंगोत्री कॉलोनी से तीन महिलाओं समेत 5 लोगों को पकड़ा था। अप्रैल में भी हरिद्वार में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए लोगों में 7 महिलाएं शामिल थीं।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close