ऋषिकेश

*कोरोना कर्फ्यू के चलते बिक्रम, टैम्पो चालकों को मिले आर्थिक सहायता-महंत विनय सारस्वत*


ऋषिकेश- उत्तराखंड प्रदेश विक्रम टेंपो महासंघ के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत एवं महामंत्री सतीश शर्मा के पास विक्रम टेंपो महासंघ के सदस्यों ने एक बैठक कर कोरोना कर्फ्यू के चलते खराब आर्थिक स्थिति के सुधार के लिए गुहार लगाई।
विक्रम टेंपो चालक एवं मालिकों की समस्या के निदान के लिए महंत विनय सारस्वत ने उत्तराखंड कृषि मंत्री सुबोध उनियाल को इस समस्या के समाधान के लिए एक विज्ञप्ति के माध्यम से निवेदन किया की कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण इस वर्ष भी कोरोना कर्फ्यू लगने के कारण परिवहन व्यवसाय पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। जिसके कारण विक्रम एवं ऑटो रिक्शा चालकों एवं मालिकों को विकट समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

घर के खर्चे चलाने मुश्किल हो रहे हैं तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ता है उक्त परिस्थितियों को देखते हुए कृपया हमारे वाहन जिस पर बैंक से ऋण लिया गया है उनकी किस्तों को आगे बढ़ाते हुए ऋण ब्याज पर विलंब शुल्क न लगाया जाए एवं ऋण की किस्तों को आगामी 6 माह के लिए बढ़ाया जाए सभी विक्रम ऑटो बाहनो का टैक्स एवं इंश्योरेंस 1 वर्ष के लिए माफ किया जाए तथा सभी पर परिवहन दस्तावेजों पर कोई विलंब शुल्क न लिया जाए सभी विक्रम ऑटो मालिक को सरकार द्वारा आर्थिक सहायता दी जाए। जिससे उन्हें जीवन यापन और परिवार का भरण पोषण करने में सुविधा हो सके।
इस अवसर पर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, टीएस भंडारी, राजेंद्र लांबा, सुनील कुमार, पंकज वर्मा, सोहन सिंह सहित तमाम विक्रम टेंपो चालक एवं मालिक उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close