क्राइम

*दो लाख लेकर भी नहीं कराई शादी तो नाराज दूल्हे ने बिचौलिए को चलती कार से फेंका- मामला दर्ज*

डेस्क- भोपाल बैरसिया थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर पैसे लेने के बाद भी शादी नहीं कराने से नाराज दूल्हा और बारातियों ने शादी कराने वाले व्यक्ति और उसके साथी को चलती कार से फेंक दिया। जिसकी वजह से शादी करवाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं उसका साथी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। मामला बैरसिया थाना क्षेत्र के सरकंडी और पिपरिया हसनाबाद गांव के बीच का है। पुलिस ने 4 लोगों पर मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो की तलाश जारी है।

2 लाख लेने के भी शादी नहीं कराने से नाराज़ थे दुल्हा और उसके परिजन-
बैरसिया थाना के एसआई साहब सिंह इवने ने बताया कि गवा चांदवड गाव थाना एहमदपुर निवासी दुल्हा देवकरण मेहर 6 अप्रैल को बारात लेकर सागर गया था।
मगर वहा पर उसको ना दुल्हन मिली ना ससुराल वाले। इस बार से दुल्हा और उसके परिजन काफी नाराज हुए 7 अप्रैल को वापस लौटते समय नाराज दुल्हा और उसके तीन साथियों ने बैरसिया थाना के पिपलिया हसनाबाद और सरकंडी गांव के बीच में शादी करवाने वाले व्यक्ति जगदीश मेहर और उसके साथी हेमराज मेहर को चलती जीप से फेक दिया। जिससे जगदीश की मौत हो गई वही हेमराज मेहर घायल है।
पुलिस ने 4 पर हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
उपरोक्त घटना 7 अप्रैल की है। वही एक महीने बाद घायल हेमराज लौट कर आया तो उसकी शिकायत पर 9 मई को मामला दर्ज हुआ। बैरसिया थाना पुलिस ने घायल हेमराज मेहर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दुल्हे देवकरण मेहर, मंगीलाल मेहर, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद मेहर पर हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया गई। वही दो की तलाश जारी है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close