Breaking Newsस्वास्थ्य

*देहरादून-कोरोना के बढ़ते रफ्तार को लेकर 10 मई को सरकार ले सकती है बड़ा फैसला:- सुबोध उनियाल*


देहरादून। उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार आगामी 10 मई को बडा फैसला ले सकती है। शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने शनिवार को यह जानकारी दी।
उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। 10 मई तक कोरोना कर्फ्यू होने के बावजूद हर रोज कोरोना संक्रमण और मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। राजधानी देहरादून, हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर जिले सहित आठ नगर निगमों के संपूर्ण क्षेत्रो में कोविड कर्फ्यू बढ़ाया गया है, जो 10 मई को खत्म हो रहा है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने पूर्ण लॉकडाउन के बजाय कोरोना कर्फ्यू पर भरोसा जताया था। मंत्रियों से बातचीत के बाद सरकार ने देहरादून, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले में कोविड कर्फ्यू का निर्णय लिया था। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और मंत्रियों के साथ हुई बातचीत में लॉकडाउन से परहेज किया गाय था। तय किया गया था कि कोविड कर्फ्यू को और अधिक विस्तार देकर मानक सख्त किए जाएं। कोविड कर्फ्यू लगने के बावजूद भी उत्तराखंड में कोराना संक्रमण कम होने की बजाय हर रोज बढता जा रहा है। ऐेसे में अब सरकार 10 मई को इस पर बडा फैसला लेने पर विचार कर सकती है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close