ऋषिकेश

*नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश ने परिवहन महासंघ को दिया अपना समर्थन*

उत्तराखंड परिवहन महासंघ ऋषिकेश द्वारा अपने वाहनों को ना चलाने एवं आरटीओ में परमिट जमा कराने के फैसले का स्वागत करते हुए नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश द्वारा उत्तराखंड परिवहन महासंघ को अपना समर्थन दिया है।

नगर उद्योग व्यापार महासंघ के महामंत्री अखिलेश मित्तल ने कहा कि कोरोना काल में उत्तराखंड की स्थिति बेहद नाजुक है व्यवसाय उद्योग परिवहन सब कुछ चौपट है। चार धाम की यात्रा बंद है, उत्तराखंड केवल पर्यटन पर ही आश्रित है। बाहर से आए हुए यात्री जब उत्तराखंड में प्रवेश करते हैं, चार धाम की यात्रा करते हैं तो यहां सभी का व्यापार चलता है। परंतु कोरोनावायरस के चलते सभी तरह के व्यापार प्रतिबंध है। कोरोना कर्फ्यू में सबसे ज्यादा परेशानी में परिवहन व्यवसाई है। उनके आगे रोजी-रोटी का संकट है। हम उनका समर्थन करते हैं।

नगर अध्यक्ष राजेश भट्ट ने कहा कि सरकार को चाहिए कि कोई ऐसी रणनीति बनाएं जिससे कोरोना के चलते चौपट होता परिवहन व्यवसाय को कुछ संजीवनी मिले। परिवहन व्यवसाय से संबंधित लोगों ने जो निर्णय लिया है उसका हम समर्थन करते हैं और नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश उनके मांगों को जायज ठहराते हुए उनका पूर्ण समर्थन करता है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close