ऋषिकेशमनोरंजन

*आईडीपीएल निवासी बाल कलाकार प्रभु भट्ट ने हेमवती नंदन बहुगुणा जी के बचपन का किरदार निभाया*

ऋषिकेश- पूर्व मुख्यमंत्री स्व० श्री हेमवती नन्दन बहुगुणा जी के जीवन पर आधारित फ़िल्म का प्रशारण दूरदर्शन पर होने वाला है जिसमें आईडीपीएल निवासी बाल कलाकार प्रभु भट्ट ने बहुगुणा जी के बचपन का किरदार निभाया है प्रभु ने कई फ़िल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है।


बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर चुके तीर्थनगरी के प्रभु भट्ट दुरदर्शन में 25/04/2021 को प्रदर्शित होने वाली हेमवती नंदन बहुगुणा के जीवन पर आधारित फ़िल्म में उन्ही के बाल्य चरित्र में नज़र आएंगे। विधित हो की इससे पहले प्रभु भट्ट जे एस आर प्रोडक्शन की 72 आवर्स में भी अभिनय का चुके है और इसी वर्ष उनकी दो फिल्म सौम्या गणेश जो पद्माँ सिद्धि फिल्म्स के बैनर तले बानी है और बधाई दो रिलीज़ होने वाली है। बधाई दो , बधाई हो का सीक्वल है और जंगली प्रोडक्शन की फ़िल्म है इसमें प्रभु राजकुमार राव और भूमि के भांजे का चरित्र निभाते दिखेंगे।

प्रभु भट्ट 9 वर्ष के है और निर्मल दीपमाला पब्लिक स्कूल श्यामपुर में कक्षा 4 के विद्यार्थी है । प्रभु के पिता ऋषि राज भट्ट भी फ़िल्मों से जुडे है वह अभिनय के साथ साथ फ़िल्मों में राइटर का कार्य भी करते हैं ।


प्रभु भट्ट-हेमवती नन्दन बहुगुणा जी के बचपन के किरदार में!

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close