ऋषिकेशभेंटवार्ता

*उत्तराखण्ड-वन मंत्री हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट की वार्ता*

ऋषिकेश 18 अप्रैल।वन मंत्री हरक सिंह रावत ने उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट वार्ता की।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वन क्षेत्र से सटे विभिन्न संपर्क मार्गों का कैंपा योजना के माध्यम से निर्माण करवाए जाने की बात वन मंत्री से कही।
भेंट मुलाकात के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने वन मंत्री को अवगत कराया कि वन क्षेत्र से सटे सभी संपर्क मार्गों का पक्का निर्माण करना अति आवश्यक है वर्तमान में संपर्क मार्गों का पक्का निर्माण ना होने के कारण स्थानीय लोगों को आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।विधानसभा अध्यक्ष ने कैंपा योजना के अंतर्गत वन क्षेत्र से सटे सभी संपर्क मार्गों का निर्माण कराए जाने की बात कही।
वहीं अग्रवाल ने संजय झील का सौंदर्यीकरण कर ऐतिहासिक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किए जाने के लिए वन मंत्री हरक सिंह रावत के संग चर्चा की।वन मंत्री ने भी विधानसभा अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि सभी विषयों पर गंभीरता से विचार कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close