राजनीति

*बंगाल में मिथुन चक्रवर्ती एवं पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने बिजपुर विधानसभा के लिए किया चुनाव प्रचार*

पश्चिम बंगाल बिजपुर विधान सभा में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभ्रांशु राय के समर्थन में फिल्म अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया जिसमें की पार्टी के उम्मीदवार एवं वहां के लोकप्रिय नेता उपस्थित थे। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के पश्चात महिलाओं को बस में किराया नहीं देना होगा बालिकाओं को प्रारंभिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा मुफ्त में दी जाएगी। 18 साल की बालिका होने पर उसमें उसके अकाउंट में ₹200000 जमा होंगे एवं महिलाओं को ₹3000 पेंशन दी जाएगी।
इस अवसर पर उत्तराखंड से चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में समानता है भारतीय जनता पार्टी जो भी कहती है उसे पूरा करती है।


जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है वहां पर किसी प्रकार कि कोई परेशानी नहीं है, चाहे कानून व्यवस्था हो चाहे स्वास्थ्य की बात हो वहां हर प्रकार की सुविधाएं जनता को मिल रही है, और राज्य में तेजी से विकास हो रहा है। बंगाल में केंद्र सरकार द्वारा दी गई योजनाओं का लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है। यदि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी तो निश्चित रूप से केंद्र व राज्य सरकार मिलकर राज्य की तरक्की में निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होंगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close