ऋषिकेश

*हरिपुर ग्रामसभा के ग्रामीणों द्वारा चलाये जा रहे धरने व क्रमिक अनशन को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने दर्जनों कांग्रेस जनों के साथ दिया समर्थन*

ऋषिकेश- दिनांक 10/4/2021 को रोड़ कनेक्टिविटी व भगत सिंह कालोनी अन्डरपास बनाने को लेकर हरिपुर ग्रामसभा के ग्रामीणों द्वारा चलाये जा रहे धरने व क्रमिक अनशन को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने दर्जनों कांग्रेस जनों के साथ धरना स्थल पर पहुँचकर आंदोलन को समर्थन दिया ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि जहां एक ओर तीन बार से विजयी विधायक अपने चार साल के कार्यकाल का जश्न मना रहे थे वहीं चन्द किलोमीटर की दूरी पर उनकी विधानसभा के सबसे बड़े गाँव हरिपुर के लोग सैकड़ों की संख्या में अपने गाँव के अस्तित्व को बचाने के लिये धरने पर बैठे थे परन्तु दुर्भाग्य की बात है कि विधायक जी द्वारा आयोजित जश्न में मुख्यमंत्री जी सहित कई अन्य वरिष्ठ नेतागण भी पहुँचे थे पर किसी ने इतना नहीं समझा कि इन आंदोलनरत लोगों की भी कोई सुन ले, आज प्रदेश सरकार इतनी बड़ी ग्रामसभा को हाइवे की कनेक्टिविटी से अलग करने जा रही है और जनप्रतिनिधि मौन हैं ऐसे जनप्रतिनिधि का हम विरोध करते हैं और ग्राम विकास समिति का हम सभी पूर्ण समर्थन करते हैं ।
समर्थन देने वाले में जिला महासचिव गोकुल रमोला, महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अंशुल त्यागी, अलका क्षेत्री, आशा सिंह चौहान, पूर्व सैनिक के के थापा, पूर्व प्रधान वीरेन्द्र सिंह, राव शाहिद अहमद, पूर्व सैनिक अमन पोखरियाल, आशा सिंह चौहान, हरभजन सिंह चौहान, हरिसिंह राणा, रवींद्र राणा,अर्जुन थापा, भीम पुरी, पूर्व सैनिक कुंवर सिंह गुसाँई, राकेश कंडियाल, आर्यन गिरी, अविनाश मल्होत्रा, सूरज रॉय, मनोज पंवार,शुभम मटियाल, वार्ड सदस्य संदीप खंतवाल, प्रकाश पाण्डेय, गोकुल दत्त जोशी, जितेन्द्र त्यागी, मनाक्षी थापा, अंजली कश्यप, लक्ष्मी चन्द्र, दीपक नेगी, दिनेश गुसाई, संदीप ध्यानी आदि लोगों ने मौक़े पर पहुँचकर समर्थन दिया ।
कार्यक्रम की संचालन डा० राजे नेगी ने किया ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close