Breaking Newsऋषिकेश

*ऋषिकेश- ब्रेकिंग न्यूज-16मिले कोरोना संक्रमित*

ऋषिकेश तीर्थ नगरी में कोरोना विस्फोट, 4 महिला व दो पुरुष पुलिसकर्मियों सहित 16 लोग करोना पॉजिटिव पाए गए, चप्पे-चप्पे पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाई गई, जगह-जगह हो रहे हैं टेस्ट, पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर, बिना मास्क पहनकर घूमने वाले लोगों पर लगातार की जा रही है कार्रवाई।

तीर्थ नगरी ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के चलते त्रिवेणी घाट पर कुंभ मेला ड्यूटी के दौरान 4 महिला व दो पुरुष पुलिसकर्मी सहित 16 लोग करोना पॉजिटिव पाए गए। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को गढ़वाल मंडल विकास निगम में कोरोनटाइन सेंटर में रखा गया है। जहां पर डॉक्टरों की टीम लगातार सभी पर नजर बनाए रखे हुए हैं। बता दें कि ऋषिकेश त्रिवेणी घाट पर कुंभ मेला ड्यूटी के दौरान जब पुलिस कर्मियों का कोरोना संक्रमण टेस्ट किया गया तो एक महिला पुलिस कर्मचारी मैं करो ना संक्रमण की पुष्टि हुई। महिला पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई, जिसके बाद सभी अन्य महिला कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों का टेस्ट किया गया तो इसमें 4 महिलाएं और 2 पुरुष पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके बाद सभी को गढ़वाल मंडल विकास निगम में बने कोरोना इन सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है ।चप्पे-चप्पे पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दूरदराज के राज्यों से आने वाले लोगों का करोना टेस्ट कर रही है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में बिना मास्क पहने लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। चालान किए जा रहे हैं और मौके पर ही मास्क देकर उनको चेतावनी दिया जा रहा है कि समाजिख दूरी का पालन करें और मास्क का उपयोग करें।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close