ऋषिकेशराजनीति

*खुदरा फल सब्जी विक्रेता एवं सुधार समिति (रजिस्टर्ड) ने नगर उद्योग प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय व्यास व महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रतीक कालिया को दिया खुला समर्थन*

खुदरा फल सब्जी विक्रेता एवं सुधार समिति रजिस्टर्ड ने नगर उद्योग प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय व्यास व महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रतीक कालिया को दिया खुला समर्थन*


नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का चुनावी हलचल इन दिनों जोरों पर है !4 – युवा प्रत्याशी चुनाव मैदान में है !

इसी बीच नित नए समीकरण बन रहे हैं और प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में व्यापारियों को मिला रहे हैं, और उन्हें समर्थन और वोट के लिए उनको अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

इसी बीच खुदरा फल सब्जी विक्रेता एवं सुधार समिति रजिस्टर्ड ने अपने समिति के अध्यक्ष चुन्नू लाल गुप्ता के नेतृत्व में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय व्यास एवं महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रतीक प्रतीक कालिया को अपना समर्थन दिया है।

आगामी 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव में उनको उनके पक्ष में मतदान करने की मनसा जाहिर की है। समिति के अध्यक्ष चुन्नूलाल गुप्ता ने बताया कि मैं इन दोनों प्रत्याशियों को भलीभांति जानता हूं और हमेशा इनके संपर्क में रहा हूं। खुदरू फल सब्जी विक्रेता एवं सुधार समिति की जो भी समस्याएं रही है समय-समय पर इन दोनों व्यापारी नेताओं ने सुलझाया है।

इस अवसर पर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय व्यास ने कहा कि हमें समस्त व्यापारियों का अपार समर्थन मिल रहा है और मेरी जीत पक्की है। निश्चित रूप से व्यापारियों को जो हमें आशीर्वाद समर्थन मिल रहा है हम व्यापारी हित और उनकी समस्याओं को प्रमुखता से हल करेंगे।

इस अवसर पर कोषाध्यक्ष डॉ राजाराम, महेश कुमार, राजेंद्र प्रसाद, हरिंदर गुप्ता, गुड्डू गुप्ता, कमलेश चौहान, तारकेश्वर गुप्ता, बृजेश गुप्ता, शंकर गुप्ता, ऋषि गुप्ता, महेंद्र कुमार सहित तमाम सब्जी व्यापारी मौके पर उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close