ऋषिकेश

*नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल चुनाव-ललित मोहन मिश्र एवं प्रदीप गुप्ता को व्यापारियों ने दिया जीत का आशीर्वाद*

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ललित मोहन मिश्र एवं महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रदीप कुमार गुप्ता का आज का चुनाव प्रचार सुपर मार्केट जैन मार्केट तिलक बाजार हीरालाल मार्ग परशुराम चौक पर व्रत तरीके से चला और व्यापारियों का अभूतपूर्व समर्थन दोनों प्रत्याशियों को मिला जगह-जगह व्यापारी बंधुओं ने फूल मालाओं से दोनों प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दिया और दोनों का स्वागत किया व्यापारियों ने दोनों प्रत्याशियों के विषय में कहा कि सबसे अधिक उपयुक्त प्रत्याशी यही है और दोनों प्रत्याशियों का आज तक का जो रिकॉर्ड है वह बेहतरीन रहा है दोनों लोग संघर्ष करके आज यहां तक पहुंचे हैं उनकी अपनी एक पहचान है उनमें नेतृत्व करने की क्षमता है अलग-अलग पदों पर रहते हुए दोनों प्रत्याशियों ने अपनी अपनी कार्यकुशलता समय-समय पर साबित की है.


आज के अभियान में व्यापारी गण इस प्रकार उपस्थित रहे ऋषि अग्रवाल प्रिंस मनचंदा अजय कटारिया आशीष रस्तोगी अंकुर जैन सुरेश चंद जैन जी देवेंद्र छोकरा प्रशांत गुप्ता रिंकू भाई प्रकाश चंद अहूजा इकबाल जीत सिंह धर्मपाल खुराना आदि व्यापारी थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close