Breaking News

*टिहरी गढ़वाल – जंगल में मिले चार शव, तीन ने जहर खाया,एक की गोली लगने से मौत- पढ़ें पूरी खबर*


नई टिहरी। जंगल में शिकार करने गए कुण्डी गांव के पांच युवकों में से चार के शव जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई है। जबकि, पांचवा लापता है। राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। एक साथ चार युवकों की मौत से कुण्डी गांव में मातम पसरा हुआ है।
भिलंगना ब्लाक के दूरस्थ गांव कुण्डी में पांच दोस्त शनिवार दोपहर जंगल में शिकार के लिए गए थे। देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए। काफी तलाश के बाद आधी रात में एक स्थान पर चार युवकों के शव मिले। इनमें एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। जबकि, तीन युवकों ने मौत जहराली पदार्थ खाने से बताई जा रही है। पांचवें युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।
ग्रामीणों और राजस्व पुलिस ने तीन शवो को आधी रात को बेलेश्वर अस्पताल में लाया। शवों की शिनाख्त सोबन सिंह 27, पंकज सिंह 23 और अनुज पंवार 24 के रूप में हुई है। जिस युवक की गोली लगने से मौत हुई है, उसकी शिनाख्त संतोष पंवार के रुप में हुई है। उसका शव गांव में ही रखा है। घटना कि सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीएम मय फोर्स गांव के लिए रवाना हो गए है।।
डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग ने बताया कि एसएसपी ने मौके पर सीओ व थाना प्रभारी को भेजा है। मामले की पूरी जानकारी की जा रही है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close