UNCATEGORIZED

*महासंघ के चुनाव में व्यापार सभा भवन में अध्यक्ष पद पर राजेश भट्ट व विनोद शर्मा और महामंत्री पद पर अखिलेश मित्तल व विवेक वर्मा ने अपना नामांकन किए दाखिल*

ऋषिकेश- 4/3/2021 को नगर उद्योग व्यापार महासंघ के चुनाव में व्यापार सभा भवन में अध्यक्ष पद पर राजेश भट्ट व विनोद शर्मा और महामंत्री पद पर अखिलेश मित्तल व विवेक वर्मा ने अपने दर्जनों व्यापारी समर्थकों के साथ मुख्य चुनाव अधिकारी राजेन्द्र सेठी व सह चुनाव अधिकारी नवल कपूर, दीपक जाटव, मनोज कालड़ा व मदन नागपाल के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया ।

सह चुनाव अधिकारी नवल कपूर व दीपक जाटव ने बताया कि आज अध्यक्ष पद पर दो व महामंत्री पद पर दो नामांकन प्रपत्र दाख़िल हुए हैं कल नाम वापसी का समय है व कल ही प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जायेगी व उसके पश्चात नौ अप्रेल को वोटिंग होनी है ।
अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजेश भट्ट ने कहा कि मैं क्षेत्रों व्यापार संघ का अध्यक्ष हूँ व कई वर्षों से व्यापार कर रहा हूँ और व्यापारी भाईयों की समस्याओं के लिये भी आवाज़ उठाता रहा हूँ पहले कोई बड़ा प्लेटफ़ॉर्म नहीं था पर अगर मैं चुन कर आया तो महासंघ को ऐसा संगठन बनाने का प्रयास करूँगा जिसमें एक छत के नीचे सभी व्यापारी भाइयों की समस्याओं का समाधान होगा ।
मौक़े पर सूरज गुल्हाटी, राजीव मोहन अग्रवाल, अजय गर्ग, पार्षद मनीष शर्मा, ललित सक्सेना, मदन कोठारी, प्रवीन अग्रवाल, सचिन अग्रवाल, सुनील उनियाल, दीपक गुप्ता, मुकेश चौहान, अशोक थापा, सरदार प्रीतपाल सिंह, अमरीक सिंह, अतुल सरीन, मनोज साहल सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close