Breaking Newsऋषिकेश

*नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल चुनाव 2021- लघु व्यापारियों ने दिया ललित मोहन और प्रदीप गुप्ता को समर्थन*

*नेता चुने ऐसा जो आपके लिए जिये, जिन्हें देखा नहीं उनका क्या भरोसा: राजू गुप्ता*

src=”https://devbhumijknews.in/wp-content/uploads/2021/04/IMG-20210403-WA0032-300×185.jpg” alt=”” width=”300″ height=”185″ class=”alignright size-medium wp-image-21279″ />
नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के चुनाव में आज अध्यक्ष पद पर ललित मोहन मिश्र और महा मंत्री पर पर प्रदीप गुप्ता की जीत में और इजाफा हुआ। दरअसल आज लघु व्यापारी व फुटकर फल एवं सब्जी विक्रेता समिति के अध्यक्ष राजू गुप्ता ने अपने 106 साथियों के साथ ललित मोहन और प्रदीप गुप्ता को समर्थन दिया। राजू गुप्ता ने कहा कि व्यापारियों के लिए सदैव तत्पर रहने वाले दोनों प्रत्याशी को अपना मत दे। हमारा शोषण कई बार प्रशासनिक और नगर निगम के द्वारा समय-समय पर किया गया है, मगर इस चुनावी मैदान में अन्य प्रत्याशियों का कभी लघु व्यापारियों को समर्थन नहीं दिया गया। उन्होंने चुनावी सिमर में सभी व्यापारी वर्ग से अपने विवेक का प्रयोग करते हुए दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में मत देने की अपील की।


कहा कि नेता ऐसा चुने जो आम व्यापारी के लिए जिये। जिसे न देखा हो और जिसे बुलाने के लिए व्यापारी को संघर्ष करना पड़े, ऐसे नेता न चुने।
वहीं, आज दोनो प्रत्याशी ने नगर भर के बुजुर्ग व्यापारियों का आशीर्वाद प्राप्त किया। बुजुर्ग व्यापारियों ने दोनों को व्यापारिक हितैसी बताया।

दूसरी तरफ नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ललित मोहन मिश्रा एवं महामंत्री पद के प्रत्याशी प्रदीप गुप्ता ने चंद्रेश्वर नगर के सभी व्यापारियों से संपर्क किया और उन्हें अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील किया।
व्यापारियों ने भरोसा दिलाया कि हम आपके साथ हैं और निश्चित रूप से आने वाले 10 अप्रैल को आपके पक्ष में हम अपना मतदान करेंगे और हमारे लिए एक ऐतिहासिक क्षण है कि आप जैसे प्रत्याशी हमारे बीच में है। निश्चित रूप से व्यापारी हित के लिए आप काम करेंगे और हमारी समस्याओं को दूर करेंगे।

जनसंपर्क के दौरान मुसाफिर साहनी पूर्व महामंत्री फुटकर पल सब्जी विक्रेता, परमेश्वर राजभर, पुरंजय राजभर, दीनदयाल राजभर, अवधेश गुप्ता, अजय कुमार ,संजय कुमार सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close