रुड़की

*सहेली के पति ने बनाया गलत संबंध, पहले शोषण और अब हो रही ब्लैकमेलिंग*

डेस्क-
मुजफ्फरपुर : अवैध संबंध का नतीजा हमेशा बुरा होता है। अपनी सहेली के पति से इश्क रचाने वाली मुजफ्फपुर की एक महिला को कुछ ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। मामला नगर थाना इलाके का है जहां बालूघाट की रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। महिला का आरोप है कि उसकी सहेली के पति ने पहले उससे नजदीकियां बढ़ाईं और अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़िता का कहना है कि चार साल पहले उसकी एक सहेली का पति ने उसके साथ जान-पहचान बढ़ाई। धीरे-धीरे वह उसके करीब आ गया। चार साल में उन दोनों के बीच अंतरंग संबंध बन गया। बीते सालों में आरोपी ने पीड़िता का भरोसा कुछ इस कदर जीता की वह अपना सबकुछ प्रेमी को दे बैठी। इस दौरान पीड़िता से उसके प्रेमी ने लगभग 40 लाख की रकम अलग-अलग तरीके से ली।

पैसे ऐंठने की आदत को जब पीड़िता ने पकड़ लिया तो उसने बाद में पैसे देने से इनकार कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसकी दोस्ती आरोपी की पत्नी से थी। उसी का फायदा उठाकर आरोपी ने मुझे प्रेमजाल में फंसा लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी के पास उसके प्राइवेट फोटो और वीडियो हैं जिसे वायरल करने की वह धमकी दे रहा है। पीड़िता के मुताबिक फोटो और वीडियो के एवज में उससे रकम की डिमांड की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर जांच कर आगे कार्रवाई का भरोसा दिया है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*
error: Content is protected !!
Close