Breaking Newsऋषिकेश

*ऋषिकेश- सड़क हादसे में पशुलोक कर्मी के पैर पर चढ़ा क्रेन,सीपीयू ने पहुँचाया अस्पताल*

ऋषिकेश-: आज दोपहर ऋषिकेश-देहरादून मार्ग पर देहरादून रोड की तरफ आ रहे स्कूटी सवार एक पशु लोक कर्मी स्कूटी को एक क्रेन में अपनी जद में ले लिया जिससे उस व्यक्ति का दाहिनी पैर बुरी तरह से पिचक गया।घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँचे सीपीयू कर्मियों द्वारा उस घायल व्यक्ति को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचा प्राथमिक उपचार दिलवाया गया।

घटना आज दोपहर की है जहां सीपीयू उपनिरिक्षक दीवान सिंह व कांस्टेबल विपिन हमराह गश्ती पर निकले थे। गस्ती के दौरान उन्हें नटराज चौक पर देहरादून रोड़ फ्लाईओवर के समीप एक क्रेन द्वारा एक व्यक्ति का एक्सीडेंट किये जाने की सूचना प्राप्त हुई। हादसे की सूचना पर सीपीयू उपनिरिक्षक दीवान सिंह व कांस्टेबल विपिन हमराह मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने जितेंद्र सिंह पुत्र शेर बहादुर निवासी पशुलोक कॉलोनी को सड़क पर घायल अवस्था मे सड़क पर तड़पते हुए देखा। जितेंद्र सिंह के दाहिनी पैर पर क्रेन चढ़ने की वजह से पूरी तरह से कुचला हुआ था जिससे लगातर खून का रिसाव हो रहा था।सीपीयू कर्मियो द्वारा एक साफ कपड़ा लेकर उनके पैर पर बांध कर खून रूक उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचा कर प्राथमिक उपचार दिलवाया गया।
घटना की सूचना के पश्चात घायल जितेंद्र सिंह के परिजन व उनके ऑफिस कर्मी अस्पताल पहुँच गए जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें बेहतर उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है, जहां इमरजेंसी में उनका उपचार चल रहा है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close