ऋषिकेश

*मुखर्जी मार्ग पर यात्रियों के साथ व्यापारियों को मिलेगा शीतल जल*

*गर्मियों में शीतल जल के लिए मददगार रहेगा वाटर कूलर*


नीरजा देवभूमि चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से (मुखर्जी मार्ग पर एक वाटर कूलर* लगाया गया। इससे भीषण गर्मियों में ऋषिकेश आने वाले यात्रियों के साथ स्थानिया व्यापारियों को लाभ मिलेगा।
ट्रस्ट की संस्थापक नीरजा गोयल ने बताया कि गर्मियों के दिनों में मुखर्जी मार्ग पर स्थानीय व्यापारियों और यात्रियों के बीच शीतल जल की किल्लत देखने को मिलती है। गर्मियों के पीक सीजन के दौरान शीतल जल की बहुत जरूरत महसूस होती है।नीरजा देवभूमि चेरिटेबल ट्रस्ट ने आज मुखर्जी मार्ग पर पंजाब सिंध क्षेत्र के बाहर वाटर कूलर लगाया गया। इससे निश्चित तौर पर यात्रियों के साथ स्थानिया व्यापारियों को लाभ मिलेगा।
इस मौके पर सह संस्थापक नूपुर गोयल, पंजाब सिंध क्षेत्र के ट्रस्टी राजीव अग्रवाल, ललित मनचंदा, विनोद घई, रमन जौहर, रवि जैन, अनुज जैन, सूरज गुलाटी, पंकज चावला, विजय जैन, पवन नागपाल, मनीष अग्रवाल, आचार्य संतोष व्यास, दिवाकर मिश्रा, ध्रुव बंसल आदि शामिल रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close