Breaking Newsक्राइम

*होटल में कॉलगर्ल के साथ पकड़े गए नेता जी, आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार, पत्नी को बोलकर गए थे कि हरिद्वार जा रहे*


डेस्क : होटल के कमरे में कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे एक नेता को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल के कमरे से नेता के अलावा दो कॉल गर्ल और उनके साथ नेता के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है, जो अलग-अलग कमरे में मौज कर रहे थे. पुलिस ने होटल को सील करते हुए पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.
मामला उत्तराखंड के हरिद्वार का है, जहां पुलिस ने नगर कोतवाली क्षेत्र के शिवमूर्ति के पास होटल वेलकम इन में सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा किया है. पुलिस ने होटल वेलकम इन के कमरे से बिजनौर के सभासद समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो कॉल गर्ल भी शामिल हैं. ये सभी आपत्तिजनक हालत में होटल के कमरे में रंगरेलियां मना रहे हैं.

इस घटना के बारे में जानकारी मिली है कि होटल वेलकम इन के कमरा नंबर 204 और 205 में चार लोग गलत काम कर रहे हैं. मामले की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह अपनी टीम के साथ होटल में पहुंचे और उन्होंने नेता समेत चार लोगों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. पकड़े गए लोगों में 2 कॉल गर्ल भी शामिल हैं.
गिरफ्तार कॉलगर्ल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि होटल का मैनेजर संदीप बलूनी उन्हें फोन कर बुलाता था. इसके साथ ही जो रुपया एकत्र होता था. उसमें से आधा होटल मालिक को दिया जाता है. जबकि बचे हिस्से को दो जगह बांटा जाता है. जिसके बाद एक हिस्सा मैनेजर संदीप बलूनी उन्हें देता है और एक हिस्सा खुद रख लेता है. पकड़े गए दो आरोपी उपेंद्र कुमार और सौरभ चौधरी बिजनौर के रहने वाले हैं.

पुलिस ने इस मामले में होटल के मालिकों को भी नामजद किया गया है क्योंकि इस पूरे धंधे में होटल का मैनेजर और संचालक भी मिला हुआ था. पुलिस ने होटल के दूसरे कमरों की भी तलाशी ली है. गिरफ्तार दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार शहर कोतवाली और रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली हैं. कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close