UNCATEGORIZEDऋषिकेशमनोरंजनवीडियो

*”हिंदुत्व” फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में गंगा तट पर-देंखें विडियो*

इन दिनों ऋषिकेश में “हिंदुत्व” नाम की फिल्म की शूटिंग चल रही है!

"हिंदुत्व" फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में।नायक आशीष शर्मा, निर्देशक करण राजदान से बात चीत।
Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next

उत्तराखंड के हसीन वादियों में देवप्रयाग ऋषिकेश देहरादून, हरिद्वार सहित तमाम लोकेशन पर फिल्मांकन किया जा रहा है।

फिल्म के निर्देशक मशहूर निर्देशक, लेखक करण राजदान हिंदी सिनेमा में विवादित नामों से फिल्मे बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने कई फ़िल्में बनाई जो विवादित नामों से परिपूर्ण थी जिनमे, हवस, गर्लफ्रेंड, सौतन जैसे फ़िल्में शामिल हैं। उन्होंने कई हिट टीवी सीरीज के कहानिया भी लिखी हैं।

करण राजदान ने बताया की बसुधैव कुटुम्बकम् की थीम और सामाजिक पिक्चर हिंदुत्व जो कि लोगों को काफी पसंद आएगी। उत्तराखंड में इन दिनों शूटिंग में हम व्यस्त हैं और उत्तराखंड का लोकेशन हमें बेहद पसंद आया। हम कुछ हिस्सों को ही शूट करने के लिए यहां आए थे, परंतु यहां का सौंदर्य यहां का वातावरण यहां के लोगों का व्यवहार हमें पसंद आया,हम फिल्म के और ज्यादा से ज्यादा भाग को हम यहां शूट करेंगे।

हिंदुत्व फिल्म के नायक आशीष शर्मा जो कि स्टार न्यूज़ पर- “सिया के राम, राम के सिया” में राम की भूमिका निभा चुके हैं! “हिंदुत्व” फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं! उन्होंने बातचीत में बताया कि फिल्म में समाज परिवार और दोस्ती सहित तमाम तमाम पहलुओं पर इस फिल्म में जगह होगी, और निश्चित रूप से यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग अभी ऋषिकेश के गंगा तट सहित राम झूला, लक्ष्मण झूला में किया जा रहा है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close