Breaking Newsऋषिकेश

*ब्रेकिंग न्यूज़- लक्ष्मण झूला, फूल चट्टी में युवक को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला*


बीती रात लक्ष्मण झूला फूलचट्टी के समीप हाथी ने जमकर उत्पात मचाया हाथी ने एक व्यक्ति को पटक-पटक कर मार डाला।

जबकि हाथी ने यहां सड़क पर बनी 3 कच्ची दुकानों को तहस-नहस कर दिया। एक वाहन पर भी हाथी ने हमला किया जिसमें सोए हुए चालक ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक रात्रि रविवार को करीब 1:00 बजे हाथी लक्ष्मण झूला नीलकंठ मार्ग पर स्थित फूल चट्टी मुख्य मार्ग पर आ गया आ धमका। हाथी ने सड़क किनारे खड़े एक टेंपो ट्रैवलर पर हमला बोला और टेंपो ट्रैवलर को पलटने की कोशिश की। टेंपो ट्रैवलर में ड्राइवर सोया हुआ था। ट्रैवलर का शीशा तोड़कर चालक को बाहर खींचने का प्रयास किया, मगर चालक ने किसी तरह से वाहन के भीतर ही छुप कर अपनी जान बचाई। गुस्साए हाथी ने समीप ही सड़क किनारे नरेंद्र भंडारी, सोहन सिंह भंडारी और श्रीपाल सिंह नेगी की अस्थाई दुकानों को तहस-नहस कर दिया।

इस बीच वहां मौजूद कपिल कुमार पुत्र शेर सिंह नगीना जिला बिजनौर नामक युवक हाथी के सामने आ गया। युवक को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। करीब 1 घंटे तक इस हाथी ने उत्पात मचाया। फोन पर सूचना देने पर लक्ष्मण झूला पुलिस एवं राजाजी नेशनल पार्क गौरी माफी रेंज के वन अधिकारी एवं गार्ड मौके पर पहुंचे।
फायर कर हाथी को भगाया।
साथ ही मृत व्यक्ति को उठाकर अस्पताल भिजवाया जहां पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में शव को रखा गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close