मनोरंजन

*गोविंदा शाह द्वारा निर्देशित शार्ट फिल्म ‘टेंपरेरी प्यार रिलीज’*

ऋषिकेश-गोविंदा शाह द्वारा निर्देशित शार्ट फिल्म टेंपरेरी प्यार यू ट्यब में रिलीज कर दी गई है। इस फिल्म में ज्यादातर कलाकार स्थानीय हैं।आज के यूथ की प्यार के प्रति सोच को लेकर कहानी गढी गई है जिससे देवभूमि की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है।

वैलेंटाइन वीक के मौके पर आई शार्ट फिल्म को जबरदस्त प्रराम्भिक रिसपांस मिलना तय है।कयास लगाए जा रहे हैं शार्ट फिल्म को लोग यू ट्यब पर काफी पसंद करेंगे।आम आदमी पार्टी के नेता समाजसेवी डॉ राजे सिंह नेगी ने शॉर्ट फिल्म टेंपरेरी प्यार का उद्घाटन किया।इस अवसर पर डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा की क्षेत्र के युवाओं द्वारा इस प्रकार की क्रीऐटिविटी करना तारीफ के काबिल है।शार्ट फिल्म के निर्देशक गोविन्दा शाह ने बताया की उनके द्वारा बनायी शार्ट फिल्म दोस्ती,स्टडी और कालेज के माहौल की स्टोरी है, जिससे समाज के लिए एक बेहतरीन संदेश दिया गया है।इस शार्ट फिल्म को उनकी टीम के नीरज राणा और विनोद भारद्वाज ने शूट किया है।बता दें कि इससे पहले गोविन्दा शाह द्वारा ज़िन्दगी दी पौड़ी बनायी गयी थी जिसको अब तक ढेड लाख से ज़्यादा लोग देख चुके है।टेंपरेरी प्यार शार्ट फिल्म आगामी 14 फरवरी को गोविंदा शाह के यू टयूब चैनल पर देखने को मिलेगी।इस अवसर पर रजत कालरा, प्रियांशु सक्सैना, अनुराज पौल, विक्की, अंकित कुमार, आशीष असवाल आदि मौजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close