भेंटवार्ताराजनीति

*छपरा से लोकसभा सांसद व एनटीसीए के सदस्य राजीव प्रताप रूड़ी से विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने की भेंटवार्ता*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश।

ऋषिकेश 31 जनवरी।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल की दिल्ली से जौलीग्रांट फ्लाइट से वापसी के दौरान बिहार के लोकसभा सांसद व एनटीसीए के सदस्य राजीव प्रताप रूडी से भेंट वार्ता हुई। इस दौरान लोकसभा सांसद राजीव प्रताप रूडी जहाज में को-पायलट की भूमिका में थे।

अवगत करा दें कि बिहार के सारण लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी एक कमर्शियल पायलट भी है साथ ही वह पूर्व केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं एवं वर्तमान में नेशनल टाइगर कंजर्वेशन अथॉरिटी (एनटीसीए) के सदस्य भी हैं।दिल्ली से जौलीग्रांट जहाज की उड़ान के दौरान वह को-पायलट के तौर पर जहाज में मौजूद थे।इस अवसर पर उन्होंने जहाज में अनाउंसमेंट के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का परिचय यात्रियों से करवाया।जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने भी उनके द्वारा को-पायलेट के तौर पर बंदे मातरम एवं भारत माता की जय बोलने पर उनका आभार व्यक्त किया।

इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष की लोकसभा सांसद व नेशनल टाइगर कंजर्वेशन अथॉरिटी के सदस्य राजीव प्रताप रूडी से राजाजी नेशनल पार्क में बाघों के कुनबे को बढ़ाने के संबंध सहित कई अन्य विषयों पर चर्चा वार्ता हुई। तत्पश्चात फ्लाइट से उतरने के बाद लोकसभा सांसद राजाजी नेशनल पार्क में निरीक्षण के लिए हरिद्वार के लिए निकल पड़े।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close