Breaking Newsऋषिकेशटेक्नॉलॉजीदेश-विदेश

*जय साईं मोटर ऋषिकेश, विक्रय केंद्र ने विश्व में दस करोड़ मोटरसाइकिल बिक्री होने पर केक काटकर जश्न मनाया*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश।

विश्व की जानी मानी हीरो कंपनी कि पूरे विश्व में दस करोड़ मोटरसाइकिल बिक्री होने की खुशी में पूरे विश्व में हीरो मोटरसाइकिल कंपनी एक उत्सव के रूप में इसे धूमधाम से मना रही है।

इसी कड़ी में ऋषिकेश में तिलक रोड स्थित जय साईं मोटर विक्रय केंद्र में भी इस उत्सव को धूमधाम से मनाया गया।
इस अवसर पर जय साईं मोटर, तिलक रोड के शोरूम में केक काटकर दस करोड़ मोटरसाइकिल बिक्री के उत्सव को धूमधाम से मनाया गया।
इस अवसर पर तिलक रोड जय साईं मोटर विक्रय केंद्र के प्रबंधक राजीव कालिया ने शहर के प्रमुख लोगों के बीच काटकर इस उत्सव को सौहार्द पूर्वक मनाया। इस अवसर पर प्रबंधक राजीव कालिया ने बताया कि कोरोना काल में आर्थिक मंदी छाई हुई है। लेकिन हीरो मोटरसाइकिल की बिक्री में कोई खास असर नजर नहीं आया और लोगों ने हीरो मोटरसाइकिल के अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी पर विश्वास करते हुए टू व्हीलर को सबसे ज्यादा खरीदा।
इस अवसर पर जय साईं मोटर के शोरूम में केक सेरेमनी का आयोजन किया गया।

अतिथि के रूप में नगर पालिका ऋषिकेश के पूर्व अध्यक्ष दीप शर्मा, एआरटीओ अरविंद पांडेय, ऋषिकेश कोतवाल रितेश शाह, समाजसेवी दिनेश कोठारी, चंद्रकांत चमोली, नवल कुमार शर्मा, प्रतीक कालिया, अनुज कालिया, पंकज कालिया सहित तमाम लोगों ने केक काटकर इस जश्न को धूमधाम से मनाया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close