Breaking Newsऋषिकेशधर्म-कर्म

*ऋषिकेश की 4 वर्षीय बिटिया ने राम मंदिर निर्माण के सहयोग राशि में अपने गुलक का सारा पैसा किया दान*

देवभूमि जे के न्यूज़।
ऋषिकेश, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सहयोग व समर्पण समर्पण राशि एकत्र की जा रही है। इसी कड़ी में मनीराम रोड निवासी 4 बरस की बिटिया माही श्री गुप्ता पुत्री हर्षित गुप्ता ने दैनिक रूप से राममंदिर निर्माण हेतु एकत्र की जा रही राशि हेतु अपनी गुल्लक जिसमें उसने रोज-रोज कुछ पैसे इकट्ठा कर रखी थी राम मंदिर निर्माण सेवक समूह को दान में दे दिया। गुलक में एकत्रित राशि ₹5080 कुल निकले।

मंदिर निर्माण के सहयोग में भेंट करके माही को अपार खुशी हुई साथ ही उपस्थित प्रबुद्ध जनों ने बिटिया माही श्री के इस जज्बे को खूब सराहना की।

पिता हर्षित गुप्ता ने कहा कि जब बच्चे -बच्चे में मंदिर निर्माण का जज्बा है तो इससे कई लोगों को प्रेरणा मिलेगी। वह भी मंदिर निर्माण में शिक्षा लेकर ज्यादा से ज्यादा दान करेंगे।

ऋषिकेश-चार वर्षीय माही श्री गुप्ता ने राममंदिर निर्माण के लिए अपना गुलक किया समर्पित।
Prev 1 of 1 Next
Prev 1 of 1 Next

मौके पर बिटिया माही श्री के पिता हर्षित गुप्ता, माता श्वेता गुप्ता, सतीश गुप्ता, संतोष गुप्ता,प्रतीक कालिया, बीना देवी, प्रदीप कोहली, ज्योति शर्मा, हरि ओम कश्यप, अजय कालरा, अनिता बहल, कपिल गुप्ता सहित तमाम संघ स्वयंसेवक उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close