Breaking Newsराजनीति

*पूर्व सभासद सीमा रानी के नेतृत्व में शिवाजी नगर, इंदिरा नगर व बनखंडी क्षेत्र की कई महिलाएं एवं युवा हुए विधानसभा अध्यक्ष के साथ सम्मिलित*

देवभूमि जे के न्यूज़।

ऋषिकेश 15 जनवरी।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में आज पूर्व सभासद सीमा रानी के नेतृत्व में शिवाजी नगर, इंदिरा नगर व बनखंडी क्षेत्र की कई महिलाओं एवं युवाओं ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल के साथ जुड़ने का फ़ैसला लिया। इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने सभी महिलाओं एवं युवाओं का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

क्षेत्र के कई महिलायें व युवा आज क्षेत्र के विकास कार्य में सहयोग करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक के साथ जुड़े। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी महिलाओं एवं युवाओं का स्वागत करते हुए कहा कि सभी लोग क्षेत्र के विकास में उनका सहयोग प्रदान करें एवं केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी सहभागिता दें।विधानसभा अध्यक्ष ने इस अवसर पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास में युवाओं एवं महिलाओं की भूमिका प्राथमिक है उन्होंने सभी से आह्वान किया कि संगठन की विचारधाराओं के साथ जुड़कर समाज की सेवा में अपना योगदान प्रदान करें।

इस अवसर पर पूर्व सभासद सीमा रानी, कुसुम, सुनीता, राम सिंह, अंजली देवी, विशाखा, किरण, रूपाली, सुनीता राजभर, देव मुखी, नीलम छायादार, रोशनी देवी, कुमुद देवी, शीतल रिहाना, सुनीता सैनी, शोभा देवी, मूर्ति सैनी, चंद्रेश्वर, ऋषभ मिश्रा, पीयूष वर्मा, भावना, किशोर सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close