क्राइम

*महिला के साथ डॉक्टर का था अफेयर, बेटे ने आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो दोनों की गोली मारकर कर दी हत्या*

देवभूमि जे के न्यूज़।

डेस्क: एक महिला डॉक्टर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. इस दौरान महिला के बेटे ने देख लिया. जिसके बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना जयपुर के कोटपुतली की है.

दोनों की हत्या कर बहन को दी जानकारी-

डबल मर्डर करने वाला 20 साल का मृतका का बेटा है. उसने दोनों की हत्या करने के बाद इसकी सूचना अपनी ममेरी बहन को दे दिया और वह फरार हो गया. उसकी बहन ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहां पर दोनों का शव पड़ा हुआ है. कपड़े खुले हुए थे. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग-

पुलिस ने बताया कि महिला और डॉक्टर मातादीन के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी. दोनों के बीच कई सालों से चल रहा था. महिला के घर में ही डॉक्टर किराया पर रहता था. वह शादीशुदा होने के बाद भी अपनी पत्नी और बच्चों को गांव में रखता था. महिला का बेटा दूसरी जगह पर रहकर पढ़ाई करता है. कभी-कभी वह घर आता था. लेकिन उसको अपने मां के प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी. उसने यह बात अपने बहन को भी बताई थी. दोनों के प्रेम प्रसंग की होने के बाद से वह काफी गुस्से में रहता था, लेकिन जब वह घर आया तो उसकी मां डॉक्टर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी. जिसके बाद उसने दोनों की गोली मार दी. फिलहाल आरोपी पंकज फरार है. पुलिस उससे गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close