ऋषिकेश

*भरत विहार निवासियों की बरसों की मुराद नगर निगम महापौर ने पूरी की*

देवभूमि जेके न्यूज, ऋषिकेश।

भरत विहार स्थित गली नंबर 3 और 4 में नगर निगम द्वारा 80 फुट चौड़ा और 120 फुट लंबा पार्क नगर निगम महापौर द्वारा स्वीकृत किया गया है।
भरत विहार के निवासियों की बरसों की मांग पूरी होने पर स्थानीय निवासियों ने ऋषिकेश निगम कार्यालय में पहुंचकर महापौर अनीता ममगाई का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर पीके जैन ने कहा की भरत विहार में बच्चों को खेलने के लिए, सुबह सुबह घूमने फिरने के लिए पार्क का सौंदर्यीकरण नहीं हुआ था और वहां के लोग इस कारण बहुत परेशान थे आज पार्क में सभी आधुनिक सुविधाएं होने से निश्चित रूप से भरत विहार में लोगों को इसका लाभ मिलेगा हम महापौर का धन्यवाद करते हैं कि हम लोगों ने पार्क के लिए एक लिखित प्रस्ताव दिया जिसे शीघ्र ही उन्होंने स्वीकार कर लिया।
इस पार्क में सीनियर सिटीजन के लिए बेंच का निर्माण, ट्रैक, बच्चों के खेलने के लिए झूले, बैडमिंटन कॉरिडोर का निर्माण होगा जिसमें सभी उम्र के लोगों के लिए अत्याधुनिक ढंग से पार्क का निर्माण किया जाएगा। पार्क में झरने भी लगाए जाएंगे।
स्वागत एवं शुभकामनाएं देने वालों में पीके जैन, जितेंद्र बर्थवाल, सत्येंद्र शर्मा, अशोक यादव, सीएम भट्ट, बीके देवरानी, एमएस ठाकुर, रजनीश जोशी, एमके सकलानी, राजेंद्र पंत आदि लोग थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close