देहरादूनराजनीति

*उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को नए वर्ष 2021 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी*

देवभूमि जेके न्यूज।

देहरादून 31 दिसम्बर।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को नए वर्ष 2021 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की है कि आने वाला वर्ष समस्त उत्तराखंडवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा। अग्रवाल ने कामना की है कि नये वर्ष में कोरोना महामारी का अंत हो एवं हम सभी में नई ऊर्जा का संचार हो।

विधानसभा अध्यक्ष ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश की जनता के सहयोग से उत्तराखंड को एक अग्रणी राज्य बनाने के लिए गम्भीरता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि नए वर्ष में ऐसा सौहार्द्रपूर्ण और सद्भावमूलक सामाजिक वातावरण विकसित हो, जिससे राष्ट्रीय एकता, देशभक्ति, सामाजिक समता और न्यायपरक विकास को पूरी शक्ति और गति मिल सके।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि हम राष्ट्र कल्याण के कार्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पुन: दोहराएं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में अधिक उत्साह और शक्ति के साथ आगे बढ़ें।हमारे युवा राष्ट्र निर्माण और विकास की दिशा में अग्रणी रहे हैं और वे एक सुदृढ़, समृद्ध और सशक्त उत्तराखंड राज्य के स्वप्न को साकार करने की दिशा में अग्रसर हैं। उन्होंने आशा जताई है कि नववर्ष में प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close