UNCATEGORIZED

*ऋषिकेश रोटरी क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष हितेंद्र पंवार के नेतृत्व में कात्यायिनी शर्मा कंडवाल को सम्मानित किया गया*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

ऋषिकेश रोटरी क्लब सेंट्रल के अध्यक्ष हितेंद्र पंवार के नेतृत्व में परिश्रम और लगन के बल पर ऋषिकेश की बहू कात्यायिनी शर्मा कंडवाल ने पीसीएस जे दिल्ली न्यायिक सेवा 2019 में द्वितीय स्थान पर चयनित होकर परिजनों ऋषिकेश वासियों उत्तराखंड को गौरवान्वित किया है। आज उनके प्रगति विहार स्थित आवास पर बधाई देने के लिए पहुंचे।
देवभूमि लायंस क्लब के पदाधिकारी ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें सम्मानित किया।
ऋषिकेश रोटरी क्लब सेंट्रल अध्यक्ष हितेंद्र पवार का कहना है कि धर्म नगरी ऋषिकेश में कात्यायनी ने कठिन परीक्षा पास कर हमारे शहर ही नहीं अपितु पूरे उत्तराखंड का गौरव ,मान सम्मान बढ़ाया है। मैं आशा करता हूं कि उनसे प्रेरणा लेकर यहां के दूसरे भी विद्यार्थी कुछ बड़ा करने का प्रयास करेंगे।

इस सम्मान कार्यक्रम में क्लब के सचिव संजय शुक्ला, कोषाध्यक्ष विकास गर्ग, दीपक तायल, संदीप गोस्वामी, देव अग्रवाल, राजेंद्र बिजलवाण, देवव्रत अग्रवाल, संजय पंवार, संदीप गोस्वामी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close