ऋषिकेश

*उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित कर आशीर्वाद प्राप्त किया और नए वर्ष की शुभकामनाएं दी*

देवभूमि जेके न्यूज।

ऋषिकेश 31 दिसंबर, बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित कर आशीर्वाद प्राप्त किया और नए वर्ष की शुभकामनाएं दी।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने अपने कैंप कार्यालय पर लंबे समय से राष्ट्र विचारधाराओं से ओतप्रोत संगठन के अनेक वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान किया इस अवसर पर रामाकांत अग्रवाल, राम कुमार गुप्ता, रामकिशन अग्रवाल, रमेश चंद शर्मा, बीएन झा, एलएन शर्मा, प्रदुमन सिंह रावत, दिगंबर थापा, रघुबीर सिंह पुंडीर आदि सहित अनेक लोगों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि आज देश के अंदर राष्ट्रीयता का भाव जागृत करने वाली सरकार हर क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित कर रही है उन्होंने इस सब का श्रेय वरिष्ठ नागरिकों को दिया। श्री अग्रवाल ने कहा कि जो लोग देश में लगे आपातकाल से लेकर वर्तमान समय तक राष्ट्रीय विचारधारा के लिए काम कर रहे हैं उनका सम्मान सर्वोपरि है ।श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऐसे लोगों के बल पर ही यह देश खड़ा है।

उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान करते हुए कहा है कि भारतवर्ष की परंपरा रही है कि अपने पूर्वजों का सम्मान हर दृष्टि से किया जाना चाहिए। उन्होंने विगत 50 वर्षों से क्षेत्र में सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने वाले अनेक महानुभाव का सम्मान किया।इस अवसर पर अग्रवाल ने वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद लेते हुए उनके दीर्घायु की कामना की ।साथ ही कोरोना वायरस संक्रमण से सावधान रहने की अपील भी की ।

कार्यक्रम में भाजपा के मंडल अध्यक्ष वीरभद्र के अरविंद चौधरी, ऋषिकेश मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, नरेंद्र सिंह रावत, प्रदीप धसमाना, राकेश अग्रवाल, अरुण बड़ोनी, भूपेंद्र राणा, अनीता तिवारी, जयंत शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम ने किया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close