ऋषिकेश

*स्व.अटल बिहारी वाजपेई जी का मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं-उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल*

देवभूमि जेके न्यूज।

ऋषिकेश 25 दिसम्बर।अटल जी देश के ऐसे नेता थे जो करोड़ों-करोड़ लोगों के आदर्श व प्रेरणास्रोत रहे। मैं भी उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उनके क्रांतिकारी विचारों को आत्मसात कर उनके दिखाए मार्ग पर चलकर देश के नव निर्माण में अपना सम्पूर्ण योगदान देने के लिए संकल्पित हूं। उक्त बात आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कही।

विधानसभा अध्यक्ष के बैराज स्थित कैंप कार्यालय में सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं द्वारा अटलजी को स्मरण करते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने अपनी राष्ट्रवादी सोच, बेदाग छवि और राष्ट्र समर्पित जीवन से भारतीय राजनीति में एक अमिट छाप छोड़ी। विचारधारा और सिद्धांतों पर आधारित अटल जी के जीवन में सत्ता का तनिक मात्र मोह नहीं रहा।उनके नेतृत्व में देश ने सुशासन को चरितार्थ होते देखा।श्री अग्रवाल ने उन्हें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देश हित के लिए काम करने वाला नेता बताया।

इस अवसर पर नगर निगम पार्षद ऋषि कांत गुप्ता, संजीव पाल, गोपाल सती, अरुण बडोनी, सुमित शेट्टी, गौतम राणा, विशेष कार्य अधिकारी ताजेंद्र नेगी, दीपक बिष्ट सहित अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close