ऋषिकेश

*उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की सुपुत्री निमिका अग्रवाल का विवाह समारोह संपन्न*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

ऋषिकेश 25 नवंबर। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की सुपुत्री निमिका अग्रवाल का विवाह समारोह आज तपोवन स्थित एक होटल में सादगी पूर्वक संपन्न हुआ।समारोह के अवसर पर वरिष्ठ नेतागण, अधिकारी, अति विशिष्ट अतिथि व पारिवारिक सदस्य ही सीमित रूप से शामिल हुए।इस अवसर पर सभी विशिष्ठ आतिथियों ने नवदंपति जोड़े को अपना आशीर्वाद लिया।विवाह की विशेषता यह रही कि समारोह में मांस, मदिरा का सेवन पूर्ण रूप से वर्जित रहा।

ज्ञात हो कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल नशा एवं मदिरापान के सख़्त विरोधी रहे हैं, विवाह की यही बात ख़ास रही कि किसी भी मेहमान को मदिरा सेवन पूर्ण रूप से वर्जित रखा गया।वहीं कोरोना संक्रमण के चलते सरकार के दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए विधानसभा अध्यक्ष की सुपुत्री के विवाह समारोह में सीमित अतिथियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान सभी अतिथि सेनीटाइज होकर समारोह स्थल पर पहुंचे।

इस अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा,लोक सभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला जी सहित नामचीन व्यक्तियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष की पुत्री को दूरभाष पर आर्शीवाद प्रेषित किया गया। वहीं विधानसभाध्यक्ष ने सभी क्षेत्रवासियों को आभार व्यक्त किया जिन्होंने कोरोना के चलते घर पर से ही नव दंपत्ति को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close